Top 5 Suspense Thriller Movies on Netflix

Top 5 Suspense Thriller Movies on Netflix

अगर आप Top 5 Suspense Thriller Movies on Netflix के बारे में गूगल पे सर्च कर रहे है और सर्च करते-करते अगर आप हमारी वेबसाइट के इस आर्टिकल तक आ पहुँचे है तो आप बिल्कुल सही जगह पहुँचे है क्योके आज के इस आर्टिकल में मैंने आप सबको ऐसे ही Top 5 Suspense Thriller Movies on Netflix के बारे में ही बताया है तो चलिए जानते हैं।

Top 5 Suspense Thriller Movies on Netflix

Top 5 Suspense Thriller Movies on Netflix इस लिस्ट की सभी मूवी आप को नेटफ्लिक्स पर हिंदी डब्ड के साथ अवेलेबल है तो आप बिना किसी परेशानी के इन सारे मूवी देख सकते है।

To Kill a Tiger

झारखंड के गांव में 13 साल के बच्चे का ब्रूटल गैंग रेप एक्सट्रीमली डिस्टरबेंस टॉपिक और ऊपर से डॉक्यूमेंट्री है सब कुछ रियल दिखाया गया है और ऊपर से ऑस्कर में नॉमिनेटेड है रिसेंटली नेटफ्लिक्स पर आयी है कैसे उस लड़की का बाप जो की एक किसान है, इंसाफ के लिए लड़ता है और यह सब कुछ नेटफ्लिक्स लाइव होते हुए डॉक्यूमेंट कर रहा है। इन शॉर्ट रियलिटी एक पॉइंट पर इतनी बढ़ जाती है कि आपको अंदर से गुस्सा आने लगता है। पूरे जस्टिस सिस्टम पे सोसाइटी पे सोच पे पर टू आवर की To Kill a Tiger Netflix पर।

अभी डॉक्यूमेंट्री स्टार्ट करने से पहले वार्निंग दे दु मूवी बहुत ही ज्यादा स्लो है। वह आपकी टिपिकल क्राइम थ्रिलर ड्रामा के जैसा कुछ भी नही है मूवी में सब कुछ रौ और रियल है।

Read More:- अगर आप ऐसे ही मूवी और उनके रिव्यु के बारे में और जानना चाहते है तो आप यहाँ क्लिक कर इस आर्टिकल को भी पढ़ सकते है।

Eagle

Suspense Thriller Movies on Netflix
Image Credit:- IMDB

एक जर्नलिस्ट जो गवर्नमेंट को एक्सपोज करने निकली है अब ये करते-करते उसके सामने आता है। एक बहुत ही ब्रूटल खतरनाक असेसिनग किलर की कहानी। मैं जेनुइनली बता रहा हूं। ट्रेलर देखकर मुझे लगा कि K.G.F की सस्ती कॉपी होगी वो Kabzaa की तरह हमारे साथ स्कैम करेंगे। लेकिन नहीं भाई रवि तेजा की कमबैक मूवी है ये अराऊंड 3000 लोगों ने IMDB पर 6 पॉइंट 8 की रेटिंग दिया है। तेलुगू इंडस्ट्री की Eagle मूवी आप Netflix पर देख सकते है।

मूवी मुझे पसंद आयी, क्योंकि Jawan की वाइबेस दे रहे थे इसके एक्सेन सिन वह स्लो मोशन में स्वेग, एटीट्यूड और बैकग्राउंड म्यूजिक वह हमें एंटरटेनमेंट करता है। वह हमें एक्सेप्ट करना पड़ेगा। हाँ, उसमें लॉजिक बिल्कुल नहीं होता एंड ऑनेस्टी मूवी कई जगह पर K.G.F की कॉपी करते हुए फिल भी होती है लेकिन अच्छी बात यह है की मूवी का स्क्रीन प्ले कहीं पर टाइम पास बोर नहीं करता। अगर आपको एंटरटेनमेंट और मास्क मसाला चाहिए तो यह घर बैठे देखने के लिए परफेक्ट है।

Anweshippin Kandethum

Suspense Thriller Movies on Netflix

Top 5 Suspense Thriller Movies on Netflix के लिस्ट तीसरे नंबर की मूवी Anweshippin Kandethum है इस मूवी की स्टोरी कुछ इस प्रकार है केरल के एक छोटे से गांव में कॉलेज से घर जाते-जाते बीच में लड़की को गायब कर दिया है। थॉ बिन और थॉमस ऐज इन्वेस्टिगेटिंग ऑफीसर बंदा एक नजर में ही आपको डरा देगा। आपको उसकी आंखों में दिखता है कि कितना ज्यादा फोकस्ड है। इस केस को लेकर और यही चीज आपको पूरे मूवी में बांध के रखता हैं। 7.7 की एवरेज रेटिंग मिली है IMDB पर 2024 की 2 hours 20 मिनट की नेटफ्लिक्स पर अवेलेबल Anweshippin Kandethum जरूर देखे।

अब मूवी स्टार्ट करने से पहले मैं आपको वार्निंग दे दूं लिटरलि मूवी के अंदर इंटरवल मे मूवी खत्म हो जाती हैं लिटरलि end और उसके बाद एक नेक्स्ट केस चालू होता है और तब थोडा सा कंफ्यूसिंग फिल होता है की मतलब क्या हो गया ये मूवी के अंदर वो जो स्टाइल पकड़ा है मूवी के अंदर वो बहुत ही वियर्ड है और अजीब है उसके अलावा एक-एक सीन मूवी के अंदर आप को हिप्नोटाइज कर देगा क्या ही नेक्स्ट लेबल के सिनेमेटो ग्राफी इन शॉर्ट एक बंदा एक मूवी के अंदर दो इंवेस्टिगेटिंग केस को सॉल्व कर रहा है।

Bhakshak

Suspense Thriller Movies on Netflix

जब एक इंसान अपनी इंसानियत को भूल जाता है तब वो एक हैवन का रूप लेता है और इस हैवन को एक जर्नलिस्ट ने नंगा किया है सोसाइटी के सामने 2 hours 50 मिनिट्स की 7.2 की एवरेज IMDB रेटिंग के Bhakshak मूवी इस मूवी के स्टार्टिंग का 10 मिनट आप देख लो इतना डिस्टर्ब हो जाओगे मेंटली तब आप और डिसीजन ले लेना है की मूवी एंड तक देखनी है या नहीं। बाय दी वे मूवी ट्रू स्टोरी से इंस्पायर्ड है तो एंडिंग बहुत ही इजी है प्रिडिक्ट करना तो कोई मिर्च मसाला या एकदम से ट्विस्ट नहीं डाला है मूवी के अंदर एकदम सिंपल लॉजिकल तरीके से इन्वेस्टिगेशन होती है पूरा एक्सपोज होता है।

ये मूवी 2 आवर 50 मिनिट्स की है। लेकिन कहीं पर भी इस नेटफ्लिक्स की मूवी ने बोर बिल्कुल नहीं किया। मूवी के अंदर वो खतरनाक डरवना वन टेक शॉर्ट हो या फिर भूमि पेडनेकर का एंड के अंदर वो मोनोलॉग दोनों आपको हंट करेगा।

Merry Christmas

Suspense Thriller Movies on Netflix
Image Credit:- IMDB

Top 5 Suspense Thriller Movies on Netflix के लिस्ट पांचवी और आखरी मूवी Merry Christmas है इस मूवी की कहानी कुछ इस प्रकार है एक रात को दो स्ट्रेंजर एक दूसरे के करीब आ रहे हैं करीब आते ही मर्डर भाई लाश यहां कैसे आई किसने खून किया अब हम फंसने वाले हैं पुलिस आ चुकी हैं बहुत ज्यादा कंफ्यूजन है क्राइम थ्रिलर इस मूवी को 7.3 की एवरेज रेटिंग मिली है। 21000 लोगों ने IMDB पर दिए है 2 हॉर्स 25 मिनिट्स की Merry Christmas आप देख सकते है।

मूवी सबके लिए नहीं है क्योंकि स्टार्ट में थोड़ी सी स्लो चलती हैं, लेकिन भाई आपको गारंटी देता हूं एक बार जैसे ही वह मर्डर सामने आ जाता है उसके बाद इतने सारे सवाल अंदर उठाते हैं किसने किया कैसे किया और तब शुरू होता है निर्देशक श्री राम रावण का मैजिक को वह अंधाधुन लेवल का नहीं लेकिन भाई मूवी के अंदर बहुत ही ज्यादा सेटिसफैक्ट्री इन्वेस्टिगेशन है और जो ट्विस्ट था ना एंडिंग में वो तो इंपॉसिबल है। प्रिडिक्ट करना ये दो रीजन के साथ आपको मूवी में एक से बढ़ कर एक परफॉर्मेंस है इस मूवी मे मूवी आपको Netflix पर मिल जायेगी जाओ जा के देखो पूरी फैमिली के साथ देख सकते हो।

आज के इस आर्टिकल में मैन आप सबको Top 5 Suspense Thriller Movies on Netflix के बारे में बताया है अगर आप ये इनफार्मेशन पसंद आया है तो हमें फॉलो जरूर करे।

हमारे टीम द्वारा लिखा ये आर्टिकल यहाँ तक पढ़ने की लिए आप का धन्यवाद।

Author

  • Faiyaz Ahmad

    पहले फैटी थे पर अब फिट हो चुके है। नाम Faiyaz Ahmad है। पर चाहने वाले अब भी प्यार से गोलू बुलाते है। Today Khabar 24 के संस्थापक है। और Blogger और SEO में 4 वर्षो का अनुभव है। माँ के हाथ के खाने का और मिथलांचली होने का भौकाल दोनों पाल के बैठे है। शोर से दिक्कत है। पर गाना फुल वॉल्यूम में सुनते है। लोगो को गुस्सैल लगते है। पर बाते लॉजिकल करते है। माँ-बाप-परिवार से प्यार करते है। बाकि ज़िन्दगी मोज में जीते है।

    View all posts

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top