Hina Khan Ethnic Outfit

Hina Khan Ethnic Outfit

Hina Khan Ethnic Outfit: हिना खान हिंदी फ़िल्मों और टेलीविजन मैं काम करती है ये एक भारतीए अभिनेत्री है। हिना खान को स्टार प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में अक्षरा सिंघानिया के किरदार से काफी ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली है। इसी के साथ इन्होंने कई सारे रियलिटी शो भी किए है जैसे की कलर्स टीवी के खतरों के खिलाड़ी सीज़न 8 की बेस्ट कंटेस्टेंट रह चुकी है और इसके बाद इन्होंने दूसरे रियलिटी शो बिगबॉस सीजन 11 में शामिल हुई थी।

हिना खान ने अपने करियर में ऊंचाई पाने के लिए बहुत मेहनत की है और आज वो एक पॉपुलर एक्ट्रेस के रूप में जानी जाती है वैसे तो हिना खान को लोग काफी पसंद करते है लेकिन इनके फैशन के भी लोग दीवाने है तो चलिए इनके कुछ फैशन अंदाज को हम लोग भी अपने लाइफस्टाइल में शामिल करने के लिए इनके फैशन के बारे मैं जानते है।

Hina Khan Ethnic Outfit in Patiyala Salwar Suit

सबसे पहले इनके एक पंजाबी लुक सूट को देखते है और इनके बारे में जानते है इन्होंने डार्क नेवी ब्लू कलर का सूट वेयर की है जिसके गले मैं और नीचे दामन में स्टोन वर्क डिज़ाइन है और इसके साथ इन्होंने पटियाला सलवार पहना है और इस सूट का दुपट्टा नेवी कलर का ही प्लेन है लेकिन पतला सा बॉर्डर स्टोन वर्क किया गया है जो काफी प्यारा लुक दे रहा है। हिना खान के इस लुक को हम कभी भी वेयर कर सकते है।

Hina Khan Ethnic Outfit in Long Suit Look

Hina Khan Ethnic Outfit
Image Credit:- Instagram

अब आपको हिना खान के फैशन में शामिल एक बहुत ही खूबसूरत सूट के बारे में बताने जा रहे है जो की व्हाइट कलर का लॉन्ग सूट है जिसमें स्टोन वर्क किया गया है और इसके साथ सेम शूट के साथ ही प्लाजो वेयर की है जो बहुत ही अट्रैक्टिव दिख रहा है हिना ने इस व्हाइट स्टोन सूट के साथ पिंक कलर का स्टोन वर्क दुपट्टा कैरी की है जिसमें चारो तरफ चौड़ा बॉर्डर है इस सूट को आप किसी भी पार्टी में वेयर कर सकते है इस सूट में आपको अपना एक अलग ही अंदाज देखने को मिलेगा।

Hina Khan Ethnic Yellow Suit Outfit

चलिए हिना खान के एक कैजुअल सूट लुक के बारे मैं जानते है इन्होंने येलो कलर का फ्लोलर डिजाइन सूट वेयर की है इसके साथ सेम कलर का प्लाजो पहना है और इस सूट के दुपट्टा मैं मल्टी कलर का लाइन डिज़ाइन किया गया है और पतला सा लेस लगा हुआ है जो काफी प्यारा लग रहा है इस ड्रेस को आप नॉर्मली यूज में ले सकते है।

Hina Khan Ethnic Anarkali Suit Outfit

Hina Khan Ethnic Outfit
Image Credit:- Instagram

आइए जानते है अब हिना के एक सिंपल जॉर्जेट अनारकली के बारे में जो की पिच कलर का है और पूरे अनारकली में व्हाइट और पीच कलर का थ्रेड वर्क डिज़ाइन किया गया है और नीचे व्हाइट कलर का लेस लगा हुआ है इसके साथ बॉटम मैं भी सेम लेस लगा हुआ है और दुपट्टा सेम अनारकली के जैसा ही पूरा थ्रेड वर्क डिज़ाइन किया गया है और बॉर्डर में लेस लगा हुआ है ये सूट काफी खूबसूरत है और इसको किसी भी सीजन में वेयर कर सकते है।

Hina Khan Ethnic Outfit in Sarara Look

Hina Khan Ethnic Outfit
Image Credit:- Instagram

अब हिना खान के सूट आउटफिट लुक में एक सिल्क शरारा सूट को देखते है जिसमें हिना खान काफी खूबसूरत लग रही है इन्होंने ब्लू कलर का सिल्क सूट और इसके साथ सेम कलर का शरारा वेयर की है और इस शरारा सूट के साथ ब्लू कलर का जॉर्जेट प्लेन दुपट्टा कैरी है जिसमें बस गोल्डेन कलर का पतला सा लेस लगा हुआ है ये एक सिंपल सा शरारा है लेकिन काफी ज्यादा अट्रैक्टिव लुक दे रहा है।

Read More:- अगर आप ऐसे ही फैशन ऑउटफिट और ट्रेन्ड के बारे में और जानना चाहते है तो आप यहाँ क्लिक कर इस आर्टिकल को भी पढ़ सकते है।

Hina Khan Ethnic Outfit in Pink Sarara Look

हिना खान के एक और शरार आउटफिट्स अंदाज के बारे मैं जानते है इन्होंने डार्क पिंक कलर का शरारा वेयर की है जिसमें काफी जायदा एंब्रॉयड्री डिज़ाइन किया गया है और इस शरारा सूट के दुपट्टा मैं भी चारों तरफ चौड़ा बॉर्डर एंब्रॉड्री डिजाइन किया गया है इनके इस आउटफिट्स को हम किसी भी वेडिंग फंक्शन में कैरी करने के लिए टिप्स ले सकते है।

Hina Khan Ethnic Outfit in White Anarkali Suit

Hina Khan Ethnic Outfit
Image Credit:- Instagram

अब हिना खान के एक और अनारकली सूट को देखते है इन्होंने ऑफ व्हाइट कलर का अनारकली वेयर की है इस अनारकली सूट में पूरा व्हाइट कलर का थ्रेड वर्क डिज़ाइन है और इस अनारकली सूट का दुपट्टा व्हाइट नेट का है जिसमें बस पतला सा सिल्वर कलर का बॉर्डर है जिसने हिना खान काफी अट्रैक्टिव दिख रही है।

Hina Khan Ethnic Neon Suit Outfit

आइए अब हिना खान के एक सिंपल सा सूट के बारे मैं जानते है ये सूट सिंपल सा है लेकिन इस सूट का लुक काफी अट्रैक्टिव हैं ये निऑन कलर का सूट है जिसमें बस गले में एंब्रॉयड्री डिज़ाइन किया हुआ है बाकी पूरा सूट प्लेन है इस सूट के साथ बॉटम पेंट वेयर की है और इस सूट में ओर्गेंजा दुपट्टा है जिसमें बस एक दम पतला सा लेस लगा हुआ है।

Hina Khan Cotton Ethnic Plazo Outfit

Hina Khan Ethnic Outfit
Image Credit:- Instagram

हिना खान के एक कॉटन पलाजो सूट को देखते है ये लाइट ग्रीन कलर का सूट जो की पूरा प्लेन है बस सिल्वर कलर का पतला सा लेस सब लगा हुआ है इस सूट के साथ प्लाजो भी पूरा प्लेन है बस नीचे लेस सब लगा हुआ है और इस प्लेन सूट के साथ दुपट्टा जॉर्जेट का है बस चारो तरफ लेस लगा हुआ है। इनके इस सूट आउटफिट्स से आप किसी भी सीजन में वेयर करने के लिए टिप्स ले सकते है।

Hina Khan Ethnic Suit Outfit

Hina Khan Ethnic Outfit
Image Credit:- Instagram

अब देखिए हिना खान के फेस्टिवल सूट लुक को जिसे आप किसी भी फेस्टिवल में वेयर करने के लिए अपने लाइफस्टाइल में शामिल कर सकते है इन्होंने स्काई कलर का सूट पहना है जिसके गले मैं एंब्रॉयड्री किया गया है और इसके साथ इन्होंने गोल्डेन और स्काई कलर का प्लाजो वेयर की है और इसका दुपट्टा पूरा प्लेन है बस थोड़ा चौड़ा बॉर्डर है।

Hina Khan Ethnic Outfit in White Suit

चालिए अब आपको किसी भी वेडिंग फंक्शन या रिसेप्शन पार्टी में वेयर करने के लिए हीना खान के एक सूट के बारे में बताते है इन्होंने व्हाइट कलर का सूट वेयर की है जिसमें गोल्डेन कलर का स्टोन वर्क किया गया है और इसके साथ सेम कलर का स्कर्ट वेयर की है जिसमें भी सेम शूट के जैसा स्टोन वर्क किया गया है और इस ड्रेस का दुपट्टा नेट का है जो की गोल्डेन कलर का चौड़ा बॉर्डर किया गया है हिना खान पर ये ड्रेस बहुत जायदा खूबसूरत लग रहा है।

Hina Khan Pakistani Ethnic Suit Outfit

Hina Khan Ethnic Outfit
Image Credit:- Instagram

आइए हिना खान के एक बहुत ही अच्छा पाकिस्तानी सूट के बारे में जानते है इन्होंने ब्लैक कलर का पाकिस्तानी सूट वेयर की है इस पूरे सूट में गोल्डेन और पिंक कलर का एंब्रॉयड्री किया गया है और इसका प्लाजो बिलकुल प्लेन है जो की ब्लैक कलर का है इस सूट के दुपट्टा में भी सेम शूट के जैसा ही डिज़ाइन किया गया है जो बहुत ही प्यारा लग रहा है।

Hina Khan Ethnic Outfit in Short Anarkali Suit

अब हिना के एक शॉर्ट अनारकली सूट के बारे मैं आपको बताते है इन्होंने डार्क रेड कलर का अनारकली सूट पहना है इस पूरे अनारकली में सिल्वर कलर का स्टोन वर्क किया गया है इस सूट का दुपट्टा नेट है का जो पूरे दुपट्टा में छोटा छोटा डिजाइन किया हुआ है और पतला सा लेस भी लगा हुआ है। इनके इस सूट को आप कभी भी वेयर कर सकती है।

Hina Khan Short Frock Ethnic Sarara Outfit

Hina Khan Ethnic Outfit
Image Credit:- Instagram

आइए अब हिना खान के एक शॉर्ट फ्रॉक शरारा के बारे मैं जानते है जो की काफी ट्रेंड में है इन्होंने ग्रे कलर का फ्रॉक शरारा कैरी की है इसमें शॉर्ट स्लिब्लेश फ्रॉक है जो की कॉटन का है और इसमें छोटा छोटा प्रिंट किया गया है और इसका शरारा भी सेम फ्रॉक के जैसा ही है और नीचे में थोड़ा चौड़ा लेस लगा हुआ है आप चाहे तो इनके इस अंदाज को स्टाइल कर सकते है।

Hina Khan Ethnic Outfit in Sky Sarara Look

चालिए इनके एक और शरार के बारे मैं बात करते है इन्होंने स्काई कलर का गोल्डेन डिजाइन किया हुआ शरारा वेयर की है इसमें सूट है और शरारा मैं गोल्डेन कलर का लेस डिजाइन दिया हुआ है और इसके दुपट्टा मैं भी गोल्डेन कलर का बॉर्डर है और पूरे दुपट्टा में गोल्डेन लेस डिजाइन है जो काफी खूबसूरत लग रहा है। इनके इस सूट लुक को किसी भी फेस्टिवल या कोई फैमली फंक्शन मैं वेयर कर सकते है।

Author

  • Jeba Ahmad

    Hi, my name is Jeba Ahmad. I am the Editor of Today Khabar 24, a news platform. With 2 years of experience as a blogger, I specialize in creating engaging content for search engine.

    View all posts

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top