Devara Trailer Review, Release Date

Devara

Devara Trailer Review तेलुगु सिनेमा मतलब पैसा फिल्म बनाने में भी और रिलीज करने के बाद कमाने में भी सबसे बड़ा एग्जांपल कल्की 2898 एडी फिल्म का बिजनेस 1000 करोड़ से बहुत आगे लेकिन बजट भी सॉलिड पूरे 600 करोड़ पार काफी लोग बोल रहे थे अब कलकी जैसा मैजिक दोबारा कब देखने को मिलेगा मिलेगा भी कि नहीं सिर्फ कुछ महीने लगे और तेलुगु सिनेमा ने खुद को ही चैलेंज कर दिया Devara पार्ट वन फिल्म का ट्रेलर काफी लेट आया है क्योंकि फिल्म बस 17 दिन दूर है अपनी रिलीज डेट से लेट आया तो चलता है बट ग्रेट आया की नहीं जवाब 50-50 होगा गुस्सा मत हो रीजन भी बताऊंगा।

Devara Trailer Review

क्योंकि जिस फिल्म के पार्ट वन का बजट 300 करोड़ है उससे एक्सपेक्टेशन का लेवल भी एकदम टॉप पर होगा सोच के देखो जब फिल्म के बॉक्स ऑफिस पे 600 करोड़ होगा तब जाके इसको सुपरहिट बोलोगे कॉन्फिडेंस मेकर्स का फिल्म पे थोड़ा ज्यादा तो नहीं हो गया जूनियर एनटीआर द मैन ऑफ मासस बोलते हैं इनको और जो शायद आज तक जवाब ढूंढ रहा था ऐसा क्यों वो इस Devara के ट्रेलर को देखने के बाद अच्छे से समझ गया होगा स्क्रीन प्रेजेंस ऐसा होगा तो कोई भी नॉर्मल सीन मास सिनेमा जैसा ही फील होगा बड़े सेट्स की क्या जरूरत है बस कैमरा का फोकस एनटीआर के फेस पर डाल दो।

Jr NTR Acting

Jr NTR

ट्रेलर में एक भी लार्जर देन लाइव सीन देखने के बाद आपके दिमाग में साइंस एंड लॉजिक का ख्याल नहीं आएगा क्योंकि एनटीआर का कैरेक्टर इतना पावरफुल लिखा जाएगा जूनियर एनटीआर की हिंदी वॉइस बाप रे इतना क्लियर इतना परफेक्ट कैसे हो सकता है जूनियर एनटीआर फ्रैंकली मुझे सबसे रेडीमेड पैन इंडिया एक्टर लग रहे हैं उनकी डबिंग देखकर नोटिस किया आपने कैसे एक ही ट्रेलर में दो डिफरेंट कैरेक्टर्स को इतना इजली प्ले कर दिया ये दोनों एकदम अलग-अलग एक्टर्स जैसे फील हो रहे थे एक्टिंग स्किल्स फायर क्या कमाल के विजुअल्स क्रिएट किए हैं हम लोग शायद इमेजिनेशन में भी ऐसे सींस नहीं सोच पाएंगे।

जैसा थिएटर में Devara एंड टीम पब्लिक को दिखाएंगे वाटर स्टंट्स ये कुछ नया कांसेप्ट लाए हैं वरना अक्सर मास और एक्शन के साथ मशीन गन या फिर सलार जैसा हैंड टू हैंड एक्शन देखने को मिलता है मानना पड़ेगा बॉस ये वेल वाले शॉर्ट्स ट्रेलर के अंदर सबकी एक्सपेक्टशंस को क्रॉस कर गए किसी ने भी दूर-दूर तक ऐसा नहीं सोचा होगा, हां पायरेट्स ऑफ कैरिबियन से पक्का इंस्पिरेशन लिया है लेकिन अच्छा तो है हॉलीवुड से मैच करने के लिए कुछ उनके जैसा ट्राय भी तो करना पड़ेगा ना 100% मार्क्स 300 करोड़ बजट फिल्म का ट्रेलर से जस्टिफाइड लग रहा है, क्योंकि सिर्फ 10% दिखाया है अभी बाकी 90% पर थिएटर्स के लिए बचाया है।

Devara Movie Sequel

फिल्म का स्किल बहुत ज्यादा हैवी होगा लेकिन सिर्फ विजुअल्स वगैरह पे मत जाओ 2 मिनट 40 सेकंड कम नहीं होते हैं उसके बाद भी देवरा की स्टोरी को सरप्राइज बना के रखना यह है असली एक्स फैक्टर बाप बेटे वाला कनेक्शन बोल के तो बता दिया है लेकिन मुझे लगता नहीं है मामला इतना सीधा होगा कुछ तो ट्विस्ट के अंदर ट्विस्ट आने वाला है तभी तो देवरा को अभी से दो पार्ट्स में रिलीज करने की बात बोली जा रही है क्योंकि पार्ट वन के क्लाइमैक्स में कटप्पा बाहुबली जैसा कुछ तो पक्का प्लान किया होगा एक अलग दुनिया क्रिएट की गई है।

Devara में स्टोरी टेलिंग इंटरेस्टिंग लग रही है शायद पास्ट और प्रेजेंट के बीच में फिल्म आगे पीछे घूमती रहेगी वैसे ये सिर्फ मुझे लगा या फिर किसी और को भी केजीएफ वाले वाइप्स फील हुए इस ट्रेलर को देखते टाइम स्पेशली हिंदी ट्रेलर में केजीएफ वाली वॉइसे रॉकी भाई की याद दिला गई काफी ज्यादा डायलॉग्स थे ना वैसे ट्रेलर में लेकिन अजीब फील नहीं हुए या फिर ज्यादा कुछ स्टोरी भी रिवील नहीं किया ऑडियंस को अभी से बाप बेटे में उलझा दिया।

Anirudh Music on Devara

Anirudh

इस ट्रेलर को फाइनली कंप्लीट कर दिया है अनिरुद्ध के स्लो पॉइजन म्यूजिक ने शायद पहली बार में उतना हिट नहीं करे लेकिन दूसरी बार में पक्का सबका फेवरेट बन जाएगा यह जो इंडिया में बैठे-बैठे इंटरनेशनल वाइब्स देने वाले सोंग्स को क्रिएट किया जाता है उससे फिल्म का थिएटर एक्सपीरियंस अपने आप 150% पर बड़ा हो जाता है।

Read more:- Welcome to the Jungle

Saif Ali Khan On Devara

Devara

बट सॉरी जूनियर एनटीआर, इस ट्रेलर में मुझे सैफ अली खान का काम बहुत कमाल लग रहा है पता है हर कोई एक्सपेक्ट कर रहा था एनटीआर होंगे तो बाकी कोई एक्टर दिखाई नहीं देगा बट सैफ अली खान के माइंड गेम्स और वो अंडर रेटेड नेगेटिव रोल्स वाली वॉइस फिल्म में Devara और थिएटर में पब्लिक दोनों के लिए सेफ को इग्नोर करना इजी नहीं होगा यह फेस ऑफ किसी ने मांगा नहीं था लेकिन थिएटर में जब ये होगा पक्की बात है वन ऑफ द बेस्ट हीरो विलन वाला एंगल क्रिएट किया जाएगा मास वर्सेस क्लास

आप मान के चलिए कहानी को बेस्ट होना ही पड़ेगा वरना लोग पुष्पा केजीएफ से कंपेयर करके Devara को उनकी कैटेगरी में डाल के रूटीन सिनेमा बोल देंगे तो फिलहाल आपकी बारी है Devara का ट्रेलर क्या सच में कल्की 2898 AD के कलेक्शंस को चैलेंज करने वाले लेवल तक पहुंच पाया या फिर 50-50 फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा अभी से कुछ भी बोला जाए उतना कॉन्फिडेंस फील नहीं हुआ इस ट्रेलर को देखने के बाद किस साइड हो आप बता दो।

बाकी Devara Trailer Review पे लिखा ये आर्टिकल में कुछ पसंद आया हो या फिर कुछ शिकायत करनी हो तो कमेंट कर सकते है ऐसे ही मूवी रिव्यु के लिए हमारे साथ जुड़े रहे और हमारे वेबसाइट Today Khabar 24 को जरूर फॉलो करे।

Author

  • Faiyaz Ahmad

    पहले फैटी थे पर अब फिट हो चुके है। नाम Faiyaz Ahmad है। पर चाहने वाले अब भी प्यार से गोलू बुलाते है। Today Khabar 24 के संस्थापक है। और Blogger और SEO में 4 वर्षो का अनुभव है। माँ के हाथ के खाने का और मिथलांचली होने का भौकाल दोनों पाल के बैठे है। शोर से दिक्कत है। पर गाना फुल वॉल्यूम में सुनते है। लोगो को गुस्सैल लगते है। पर बाते लॉजिकल करते है। माँ-बाप-परिवार से प्यार करते है। बाकि ज़िन्दगी मोज में जीते है।

    View all posts

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top